दूसरी महिला के प्यार में कायल हुआ 3 बच्चों का बाप, पत्नी ने SP से लगाई मदद की गुहार

पत्नी का आरोप है दूसरी महिला के संपर्क मे आने के बाद से ही उसका पति घर वापस नहीं आया है। जिसपर अब पत्नी ने पति को घर लाने और पराई महिला के चुंगल से छुड़ाने के लिये एसपी से मदद की गुहार लगाई है।

आगर-मालवा, डेस्क रिपोर्ट। कहते हैं प्यार करने की कोई सीमित उम्र नहीं होती। लेकिन जब यही प्यार अपनों के बीच दरार बन जाए तो इसका खामियाज़ा भुगतना कभी-कभी महंगा पड़ा जाता है। दरअसल एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के आगर मालवा जिले (Agar Malwa district) से सामने आया है जहां एक शादीशुदा पति (married man) दूसरी महिला के प्यार के चक्कर में ऐसा दीवाना हो गया कि अब उसने अपने ही घर से दूरी बना ली है। ये शख्स पहले से ही शादीशुदा है जिसके तीन बच्चे भी हैं। ये शख्स दूसरी महिला के प्यार में इतना पागल हो गया है कि अब इसने अपने घर आना ही छोड़ दिया है, जिससे उसकी पत्नी काफी परेशान है। वहीं पत्नी ने अब पति को घर वापस लाने और पराई महिला के चुंगल से छुड़ाने के लिये एसपी से मदद की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें- MP Corona Update: 11 दिन में 102 नए केस, आज फिर 7 पॉजिटिव, इन जिलों में बढ़ी टेंशन

दरअसल मामला आगर मालवा के बड़ोद नगर का है। जानकारी के मुताबिक यहां सुमिरा बी की शादी जाहिद उद्दीन से हुई थी। दोनों के 3 बच्चे भी है। दोनों हंसी-खुशी एक संपन्न परिवार की तरह रह रहे थे। लेकिन इस बीच जाहिद का संपर्क आलिया बी नाम की किसी महिला से हुआ जिसके बाद से ही उन दोनों का मिलना जुलना शुरु हो गया और उसने जाहिद का अपने घर आना-जाना भी बंद करवा दिया। वहीं नगरभर में आलिया बी नाम की महिला की खूब चर्चा भी है, वो इसलिये क्युंकि इस महिला का न कोई पता है और ना ही कोई आधार है। ये महिला खुद को अनाथ बताकर अवैध धंधे करके लोगों को अपने झूठे प्यार के झांसे में फंसाती है उनसे पैसे हड़पती लेती है। ये महिला कई लोगों को अपने झूठे प्यार में फंसा चुकी है। वहीं अब इसने जाहिद को भी अपने चुंगल में फंसा लिया है।

ये भी पढ़ें- अवैध उत्खनन जोरों पर, आए दिन हो रही दुर्घटनाएं फिर भी प्रशासन मौन !

जाहिद की पत्नी इससे काफी दुखी और परेशान रहती है। जिसके चलते शनिवार को सुबिरा बी ने अपने बच्चों के साथ एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी राकेश कुमार सागर के सामने मदद की गुहार लगाई है। उसने बताया कि बीते कुछ दिनों से उसका पति आलिया बी के चक्कर में आने से घर नहीं आया है। जिसके खिलाफ पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है और अपने पति को वापस घर लाने और आलिया बी के चुंगल से छुड़ाने के लिये एसपी से मदद की गुहार लगाई है।