सरकार गिराने के आरोपों के बीच कमलनाथ के मंत्री की शिवराज को चेतावनी

अलीराजपुर।

कांग्रेस के दिग्गज नेता और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर सरकार गिराने और हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप लगाकर भोपाल से दिल्ली तक भूचाल ला दिया है।आरोपों के बाद जमकर बयानबाजी का दौर चल रहा है। बीजेपी -कांग्रेस आमने सामने हो गई है। इस जुबानी जंग में अब कमलनाथ के मंत्री भी कूद प़ड़े है। कमलनाथ सरकार में पर्यटन मंत्री सुरेन्द्र हनी बघेल ने तो पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को तो चेतावनी ही दे डाली है। बघेल का कहना है कि शिवराज सिंह और बीजेपी सुन लें 5 साल नही पूरे 25 साल चलेगी हमारी सरकार।

दरअसल, मध्यप्रदेश के पय॔टन ओर नम॔दा घाटी विकास मंत्री सुरेंद्र हनी बघेल ने आज अलीराजपुर मे कहा कि शिवराजसिंह चौहान ओर बीजेपी के साथ साथ केंद्र सरकार यह समझ ले कि प्रदेश सरकार गिराने के उनके मंसूबे पूरे नही होंगे।हमारी सरकार सिर्फ पांच साल नही बल्कि पूरे 25 साल चलेगी।मंत्री बघेल ने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता शिवराजसिंह चौहान ओर बीजेपी को नकार चुकी है। सुरेंद्र सिंह बघेल अलीराजपुर मे जय किसान कज॔माफी सम्मेलन मे शिरकत करने आये थे ।बीजेपी द्वारा मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार गिराने के प्रयासों के दिग्विजय सिंह के आरोपों संबंधी सवाल पर जवाब देते हुऐ सुरेंद्र सिंह बघेल ने यह बात कही ।

बता दे कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज सोमवार सुबह बीजेपी नेताओं शिवराज और नरोत्तम मिश्रा पर खरीद-फरोख्त के आरोप लगाए है। दिग्विजय का आरोप है कि शिवराज और नरोत्तम विधायकों को 25-35 करोड़ का ऑफर देने की कोशिश कर रहे है। बीजेपी द्वारा लगातार सरकार गिराने का प्रयास किया जा रहा है।जिस पर अब जमकर बयानबाजी हो रही है।