40 बच्चों ने रंगोली बनाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि कहा शहादत पर राजनीति ठीक नहीं

गुना जिले आरोन थाना क्षेत्र के बरखेड़ा गांव के वन्य क्षेत्र में पुलिस जवानों और शिकारियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी, जहां शिकारियों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें 3 जवानों की मौत हो गई थी।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। जिले में शिकारियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद हुए 3 जवानों को बच्चों ने रंगोली बनाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। अशोक नगर में लगभग 40 बच्चों ने रंगोली से तीनों शहीदों के चित्रों को बनाया और अफसोस जताया कि तीनों जवानों की शहादत पर राजनीति की जा रही है।

हाल ही में गुना जिले आरोन थाना क्षेत्र के बरखेड़ा गांव के वन्य क्षेत्र में पुलिस जवानों और शिकारियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी, जहां शिकारियों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें 3 जवानों की मौत हो गई थी। एसआई राज कुमार जाटव, हवलदार संत राम मीना और आरक्षक नीरज भार्गव की शहादत को सम्मान देने के लिए अशोक नगर के गांधी पार्क में 40 बच्चों ने बड़ी रंगोली बनाएं।

यह भी पढ़ें- Jabalpur News : देश के सबसे बड़े सट्टा किंग के आलीशान घर पर चला बुल्डोज़र

शहीद सब इंस्पेक्टर राज कुमार जाटव अशोकनगर के ही रहने वाले थे। लगभग 2 दिनों की कड़ी मेहनत के बाद 50 फीट के मैदान में तीनों शहीदों का हूबहू चित्र बनाया गया। ग्रुप में छोटे बच्चे और लड़कियां भी शामिल थी, जिन्होंने देर रात तक मेहनत करके इस रंगोली को पूर्ण किया है।

यह भी पढ़ें- Mandi bhav: 16 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

आज सुबह गांधी पार्क में बच्चों द्वारा शहीदों के चित्रों के समक्ष दीप प्रज्वलित और पुष्प अर्पित कर विधायक जजपाल सिंह जज्जी और कलेक्टर आर. उम महेश्वरी ने श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान बच्चों ने कहा कि हमारे 3 जवान शहीद हुए हैं और कुछ लोग उनकी मौत पर राजनीति कर रहे हैं, जो बिल्कुल गलत है, ऐसा नहीं होना चाहिए। वहां उपस्थित सभी लोगों ने शहीदों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की तथा 2 मिनट का मौन रखा।