Ashok Nagar News : सरकारी बंगले से बिजली के बोर्ड, टोंटी ले गए चोर, तोड़फोड़ कर किया बुरा हाल

Atul Saxena
Published on -

Ashok Nagar News : अशोकनगर में तहसील के पास करीब आधी सदी पुराना E टाइप का बंगला बुरी तरह क्षतिग्रस्त एवं कबाड़ हालत में हो गे है। 2 दिन पहले तक जिस बंगले में नगर पालिका सीएमओ प्रियंका सिंह रहती थी लेकिन अब जो वीडियो इस बंगले के सामने आए हैं, उसने चौंका दिया है, बंगले के बाथरूम की टोंटी चोरी हो चुकी हैं, बिजली के बोर्ड गायब हैं, ट्यूब लाइट एवं पंखे भी गायब है। खिड़की एवं दरवाजे तो छोड़िए किचन का प्लेटफार्म और टाइल्स भी टूटी फूटी हालत में है  ऐसा लगता है कि जानबूझकर बगले को नुकसान पहुंचाया गया है। बता दें कि यह बंगला कुछ महीने पहले ही प्रशासन ने जिला पंचायत अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह रघुवंशी को आवंटित किया है।

सरकारी बंगले में चोरी, तोड़फोड़ की प्रशासन को नहीं जानकारी 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते साल नगर पालिका CMO प्रियंका सिंह जब इसमें रहने आई थी तब काफी दिनों तक इस बंगले में कामकाज होता रहा था। मगर उनके जाते ही इस बंगले को तहस-नहस किया गया है। सरकारी संपत्ति में की गई इस तोड़फोड़ को लेकर फिलहाल प्रशासनिक अधिकारियों के पास किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....