MP में यहां जनता कर्फ्यू का असर नही, मंडी में मजदूरों से करवाया जा रहा काम

अशोकनगर,मुंगावली।अलीम डायर।

एक तरफ पीएम मोदी की अपील को पूरा करने के लिए पूरा देश एकजुट हो रहा है तो वही अशोकनगर जिले के मुंगावली तहसील में प्रशासन द्वारा ही पीएम मोदी के अपील की धज्जियां उड़ाई जा रही है। यहां जिले के मुंगावली तहसील स्थित गल्ला मंडी में मजदूरों से काम करवाया जा रहा है। वह भी बिना कोई सुरक्षा इंतजामों के।

आपको बता दें कि जहां एक और पीएम मोदी की अपील जनता कर्फ्यू पर पूरा देश एक साथ समर्थन कर रहा है है देश में हर कहीं जगह-जगह सन्नाटा पसरा हुआ है तो वहीं ऐसे में अशोकनगर जिले के मुंगावली तहसील स्थित गल्ला मंडी में पीएम मोदी की अपील की सरासर धज्जियां उड़ाई जा रही है और प्रशासन द्वारा लगाई गई धारा 144 के आदेश की अवहेलना की जा रही है गल्ला मंडी के चेक पोस्ट कर्मचारी की मौजूदगी में मंडी में लगभग 30 से 40 मजदूरों द्वारा काम कराया जा रहा है अनाज की गाड़ियां भरवाई जा रही हैं वह भी बिना कोई प्रोटेक्शन सुरक्षा के इंतजामों के बिना।

जब इस संबंध में गल्ला मंडी चेक पोस्ट कर्मचारी से पूछा गया तो उसने कहा कि गल्ला मंडी के नियम कानून अलग हैं यहां के नियमानुसार काम हो रहा है।गाड़ी भरमा बहुत जरूरी है।अब इन महाशय को कौन समझाए कि आदमी की जान के आगे कोई काम जरूरी नहीं होता।इसको देखकर तो यही कहा जा सकता है कि जब प्रशासन के लोग ही पीएम की अपील को सरे से नकारते हुए प्रशासन के नियमों को ताक पर रखकर उनकी धज्जियां उड़ाएंगे तो आम लोगों पर इसका क्या असर पड़ेगा।