पिता के साथ घर लौट रहे युवक पर हमला, दोनों घायल, पुलिस पर आरोपियों को बचाने के आरोप

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। कोरोना कर्फ्यू में सख्ती के निर्देश हैं बावजूद लोगों पर खुले आम हमला हो रहा है। ताजा  मामला करहिया थाना क्षेत्र का है, जहाँ से अपने पिता के साथ गाड़ी से निकल रहे एक युवक को घेर कर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। घायलों को ग्वालियर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों का आरोप है कि आरोपियों ने उनके ऊपर लाठी, डंडों, कुल्हाड़ी, फरसों से प्राण घातक हमला किया है लेकिन पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज  किया है जिससे साफ जाहिर होता है कि पुलिस आरोपियों को बचाना चाहती है।

ग्वालियर के जिला अस्पताल मुरार में भर्ती  फरियादी सुनील रावत ने बताया कि दो दिन पहले वो गांव से ग्वालियर वापस आ रहे थे तभी दुबही गांव के पास गुर्जर युवक ने ट्रैक्टर से उनकी कार को टक्कर मार दी।  जब हमने विरोध किया तो तो वो लड़ाई करने लगा। उसे ट्रेक्टर हटाने के लिए बोला तो गाली गलौज और मारपीट करने लगा। झगडे में मेरी सोने की चैन हाथ घड़ी भी गिर गई। हमने आरोपी युवक के खिलाफ करहिया थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....