24 घंटे में 68 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज, आंकड़ा पहुंचा 500 के पार

पूर्व सांसद

बालाघाट, सुनील कोरे। जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने का सिलसिला जारी है। सामुदायिक स्तर पर फैल चुकी कोरोना बीमारी को लेकर लोग भयभीत और चितिंत है। बीते 9 सितंबर की रात 32 और 10 सितंबर की रात 36 नये मरीजों को मिलाकर संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 508 पहुंच गया है। जिले में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 204 हो गई है।

खास बात यह है कि स्वास्थ्य विभाग 9 सितंबर की रात 32 नये मरीजों की जानकारी पूरा दिन बीत जाने के बाद भी उपलब्ध नहीं करवा सका। यहीं नहीं बल्कि जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों को भर्ती करने के लिए जो अस्पताल बनाया गया है, उससे दुगनी क्षमता में वहां मरीजों को रखा गया है, जिससे अस्पताल में भी मरीजों के बीच सोशल डिस्टेसिंग का पालन संभव नहीं है। इससे पता चलता है कि जिले का स्वास्थ्य अमला, कोरोना पॉजिटिव मरीजों को लेकर कितना गंभीर है। दूसरी ओर कोरोना पॉजिटिव मरीज के रहवासी स्थल को सील कर दिया गया है, जिसमें नगर के एक अपार्टमेंट सहित कोरोना पॉजिटिव मरीजों के घर को सील किया गया। सूत्रों की मानें तो जिले में एक चिकित्सक भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।