Balaghat News: स्टेशन रोड पर भगवान शिव का अतिक्रमण, प्रशासन ने जारी किया नोटिस

Madhya Pradesh News : बालाघाट नगरपालिका ने भगवान शिव (lord shiva) को सड़क पर किये गये अतिक्रमण को हटाने का नोटिस जारी किया है। गौरतलब हो कि हनुमान चौक से रेलवे स्टेशन तक जर्जर हो चुकी सड़क को लेकर जागरूक समाचार पत्रों और नागरिकों द्वारा उठाई गई आवाज के बाद जनप्रतिनिधियों के कानों में जू-रेंगी और आनन-फानन में नगरपालिका चुनाव के पहले इस सड़क निर्माण के लिए भूमिपूजन किया गया, लेकिन उसके बाद भी इस सड़क के निर्माण को लेकर कभी गंभीरता नहीं दिखाई गई। सड़क के खराब होने से आवागमन में रहवासियों और यात्रियों की समस्या के लगातार प्रकाशन के बाद जागी नगरपालिका ने मामले में सड़क निर्माण को लेकर 12 अतिक्रमणकारियों को नोटिस जारी किया है। जिसके तीसरे नंबर पर भगवान शिव का शिवमंदिर भी शामिल है।

भगवान शिवमंदिर सहित 12 अतिक्रमणकारी

जारी अतिक्रमणकारियों को नोटिस में बकायदा 6.8 बाई 4.4 के परिसर में स्थित मंदिर के नाम से नोटिस जारी किया गया है। पटवारी हल्का पटवारी विजय बिसेन द्वारा मार्ग के आरआई के साथ सीमांकन किये जाने के बाद अतिक्रमणकारियों को तहसीलदार द्वारा जारी की गई सूची पर नगरपालिका ने अतिक्रमण हटाने का नोटिस जारी किया गया। हालांकि इसमें भगवान शिवमंदिर सहित 12 अतिक्रमणकारी है, जिन्हें अतिक्रमण हटाने का नोटिस जारी किया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”