Balaghat News : नकाबपोशों ने घर में घुसकर व्यापारी की पत्नी पर किया जानलेवा हमला, लाखों लूट हुए फरार

Balaghat News : बालाघाट जिले में लुटेरों के आतंक ने लोगों को भयभीत कर दिया है। जहां बालाघाट नगर में 21 जुलाई को दिन दहाड़े सराफा व्यवसायी के घर वृद्ध महिला से लूटेरे ने, लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं एक सप्ताह बाद लालबर्रा में देरशाम हार्डवेयर व्यापारी के घर में लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। हार्डवेयर व्यापारी के घर में महिला को चोटिल कर लगभग डेढ़ लाख रूपये की लूट को खिल्ला लेने के बहाने आये दो नकाबपोशो ने अंजाम दिया है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच और लुटेरे की तलाश में जुटी है।

यह है मामला

जिले के लालबर्रा थाना अंतर्गत ग्राम मोहगांव धपेरा निवासी हार्डवेयर व्यापारी आशाराम बसेने की पत्नी के आंखों में अज्ञात नकाबपोश दो लुटेरों ने मिर्ची झोंककर और सिर पर हथौड़ा मारकर घायल कर लगभग पौने दो लाख रुपये लूटकर फरार हो गये। घटना बीते 28 जुलाई की शाम लगभग 8 से 8.30 बजे की है। जब दो नकाबपोश लुटेरों, दुकान बंद होने और व्यापारी आशाराम बसेने के घर से बाहर होने के बाद खिल्ला लेने के बहाने पहुंचे और व्यापारी की पत्नी ज्ञाानेश्वरी से खिल्ला देने की बात कही। अभी महिला ज्ञानेश्वरी खिल्ला लेने कमरे के अंदर गई ही थी कि योजना बनाकर पहुंचे लुटेरों ने उसके आंख में मिर्ची झोंककर उसे चोटिल कर लाखों रूपये की लूट कर फरार हो गये।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”