Balaghat- अपहरण के बाद 13 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, मुंह में टेप लगा ड्रम में भरा शव

बालाघाट, सुनील कोरे। लांजी में दिल दहला देने वाली घटना में फिरौती के लिए 13 वर्षीय बच्चे की अपहरण (kidnapping) के बाद बेरहमी से हत्या (murder) कर दी गई। बच्चे का शव पुलिस को आरोपी द्वारा किराये से लिये गये मकान में रखे ड्रम में मिला। आरोपी ने बालक की हत्या करने के बाद उसका मुंह टेप से बंद कर ड्रम में डाल दिया था। यही नहीं, आरोपी ने शव को छिपाने के लिए ड्रम में भी टेप पट्टी चिपका दी थी। इस घटना के बाद से इलाके में शोक का माहौल है।

खास बात यह है कि इस मामले में आरोपी पीड़ित बालक के परिचित था। इतना ही नहीं, वो घटना के बाद पीड़ित परिवार के साथ बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने भी आया था। जिसके बाद वह पुलिस के साथ बच्चे को ढूंढने का नाटक भी रहा था। लेकिन दूसरे दिन एकाएक अपने कमरे से लापता होने और उसका मोबाईल बंद होने से वह संदेह के दायरे में आया। इसके बाद जब पुलिस ने उसे जबलपुर से पकड़ा और पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। हालांकि पुलिस ने अभी आरोपी का नाम जाहिर नहीं किया है, लेकिन सूत्रों की मानें तो आरोपी बिसोनी निवासी है जो कबाड़ी का काम करता है। इसने फिरौती के लिए बालक खिलेश पिता दिनेश बुराड़े का अपहरण किया था। बाद में उसने बेरहमी से खिलेश की हत्या कर उसके शव को ड्रम में भर दिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।