Road Accident: ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, मौके पर तीनों की मौत, चालक फरार

Road accident

बालाघाट, सुनील कोरे। कोरोना कर्फ्यू (C(orona Curfew) में आवश्यक वाहनों को ही मार्ग पर आवागमन में छूट दी गई है, बावजूद इसके सड़क हादसे (Road Accident) के मामले सामने आ रहे है। ताजा मामला बालाघाट से सामने आया है, यहां शनिवार की शाम बालाघाट-नैनपुर राज्य मार्ग में धापेवाड़ा और कुम्हारी के बीच ट्रक की चपेट में आये तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

MP Weather Alert: मप्र के इन जिलों में बारिश की संभावना, इन राज्यों में Tauktae मचाएगा तबाही!

घटना (Road Accident) इतनी विभत्स थी कि तीनों युवको के शव पहचान नहीं आ रहे थे। हादसे में मरने वालो में दो सगे भाई और साथी युवक शामिल है। हालांकि बाद में कुम्हारी सरपंच के शवो की शिनाख्ती के बाद उनकी पहचान हो सकी। घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है। घटना उपरांत घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस (Balaghat Police) अमला घटनास्थल पहुंचा और शव पंचनामा कार्यवाही कर मृतकों के शवों को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)