MP की बेटियों ने किया नाम रोशन, पल्लवी विजयवंशी ने यूपीएससी परीक्षा में हासिल की 730 वीं रैंक

Amit Sengar
Published on -

MP News : संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) द्वारा सिविल सेवा (प्रधान) परीक्षा 2022 का परिणाम 23 मई को घोषित किया गया। जिसमें बालाघाट जिले के लांजी के भुरसोडोंगरी निवासी प्राचार्य छबिलाल विजयवंशी की दूसरे नंबर की बेटी पल्लवी विजयवंशी ने यूपीएससी की घोषित परीक्षा परिणाम में 730 वीं रैंक हासिल की है। जिससे पूरा परिवार प्रफुल्लित है। मां हेमलता विजयवंशी का कहना है कि आज बेटी ने लक्ष्य को हासिल कर लिया। जो विगत चार वर्षो से दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। पूरा परिवार आनंदित है।

लांजी क्षेत्र के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मनेरी संकुल में बिरनपुर सावरी खुर्द के शासकीय हाईस्कूल में बतौर प्राचार्य के रूप में पदस्थ पिता छबिललाल विजयवंशी का कहना है कि बेटी की परीक्षा नहीं बल्कि मेरी परीक्षा थी और आज मैं बेटी के साथ सफल हो गया। पूरा परिवार बेटी की इस सफलता से हर्षित और आनंदित है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”