Corona Vaccination: कलेक्टर ने निभाया सामाजिक दायित्व, सासु मां और पत्नि को लगवाई कोरोना वैक्सीन

कलेक्टर ने चलाया वैक्सीनेशन (Vaccination) जागरुकता के लिए अभियान, समस्त विभागों का मैदानी अमला फील्ड में उतरकर घर-घर पहुंचकर लोगों को बता रहा वैक्सीन का महत्व बता रहा है।

बड़वानी, बाबुलाल सारंग। कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा ने जिले में कोरोना वैक्सीन लगवाने के अभियान को चुनावी मोड की तर्ज पर प्रारंभ करवाया है। इसके तहत समस्त विभागों का मैदानी अमला एक साथ फील्ड में उतरकर घर-घर पहुंचकर लोगों को कोविड वैक्सीन (Covid Vaccination) की जानकारी देकर वैक्सीन (Vaccine) का महत्व बता रहा है। साथ ही पात्र लोगों को अपने वाहन पर बैठाकर केन्द्रों पर ले जाकर वैक्सीन लगाकर पुनः घर छोड़ने की जिम्मेदारी निभा रहा है। इसी तर्ज पर कलेक्टर श्री शिवराजसिंह वर्मा ने भी शनिवार को जिला चिकित्सालय में लाकर अपनी 75 वर्षीय सासु मां श्रीमती राजश्री एवं पत्नि श्रीमती पुष्पा सिंह को कोरोना वैक्सीन लगवाकर घर छोड़ा है।

Corona Vaccination: कलेक्टर ने निभाया सामाजिक दायित्व, सासु मां और पत्नि को लगवाई कोरोना वैक्सीन

ये भी पढे़- गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कुरथरा में 1 करोड़ 3 लाख से अधिक के निर्माण कार्य का किया लोकार्पण

तत्पश्चात कलेक्टर जिले के सबसे दुर्गम विकासखण्ड विभिन्न ग्रामों में पहुंचे और वैक्सीनेशन (Vaccination) के कार्य का निरीक्षण किया। साथ ही कर्मियों के प्रयासों की सराहना की। वही ग्रामीणों को भी समझाया कि वैक्सीन लगवाना क्यों जरूरी है।

ये भी पढे़- SEX RACKET: 23 युवक-युवतियां गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक सामान जब्त, 5 पुलिसकर्मी पर गिरी गाज