Morena News : अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, 21 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 279/24 अंतर्गत धारा 34 (2) आबकारी एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

morena news

Morena News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मुरैना पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ सिटी कोतवाली पुलिस ने 21 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि राधाकृष्ण कॉलोनी अम्बाह बायपास मुरैना निवासी एक आरोपी अपने घर पर बने आर.ओ. प्लांट से अवैध शराब की तस्करी एवं बेचने का कारोबार कर रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी शातिर किस्म का है। मुखबिर की सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा मय हमराह फोर्स के साथ आरोपी के घर राधाकृष्ण कॉलोनी अम्बाह बायपास मुरैना पर दबिश दी गई व उसके घर की तलाशी ली।

तब उसके घर से 21 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब (ब्लेंडर प्राइड, रॉयल स्टेग) कुल कीमती करीबन 2.50,000/- की रखी हुई मिली, शराब के सम्बन्ध में कोई वैध दस्तावेज नही होने से मौके पर से अवैध शराब को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। साथ ही पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 279/24 अंतर्गत धारा 34 (2) आबकारी एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

मुरैना से नितेन्द्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News