Inheritance tax के मुद्दे पर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा, आशीष अग्रवाल ने कहा ‘ये उनका लूट मंत्र है’

बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी ने कहा है कि कांग्रेस जनता की संपत्ति लूटना चाहती है। उन्होंने कहा कि जब तक आप जीवित रहेगें, कांग्रेस आपको ज्यादा टैक्स से मारेगी। जब आप जीवित नहीं रहेंगे तो इनहेरिटेंट टैक्स का बोझ लाद देगी।

Ashish Agarwal

BJP cornered Congress on inheritance tax: बीजेपी ने विरासत-टैक्स को लेकर कांग्रेस को घेरते हुए कहा है कि ये उसका लूट मंत्र है। बीजेपी नेता आशीष अग्रवाल ने एक्स पर लिखा है कि ये अर्बन नक्सली जनता की संपत्ति को लूटना चाहते हैं और अगर वो सत्ता में आए तो आपके बच्चों का हक़ छीन लेंगे।

विरासत टैक्स के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा

बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने लिखा है कि ‘विरासत टैक्स कांग्रेस के खतरनाक इरादे। शाही गांधी परिवार के पैतृक सलाहकार सैम पित्रोदा ने कहा था देश के मीडिल क्लास पर सबसे ज्यादा टेक्स लगना चाहिए। माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी कांग्रेस टेक्स लगाने की बात कर रही है, आम आदमी जो अपनी मेहनत से संपत्ति जुटाता हैं, वो आपके बच्चों को नहीं मिलेगी। वो भी कांग्रेस का पंजा आपसे छीन लेगा। कांग्रेस का लूट मंत्र है, जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी। जब तक आप जीवित रहेगें, कांग्रेस आपको ज्यादा टैक्स से मारेगी। जब आप जीवित नहीं रहेंगे तो इनहेरिटेंट टैक्स बोझ लाद देगी। अर्बन नक्सल ने कांग्रेस ने कब्जा कर लिया है। वो आपकी संपत्ति को लूटना चाहते हैं। आपके बच्चों का हक लूट लेना चाहते हैं। जितने साल देश में कांग्रेस की सरकार रही, आपके हक का पैसा लूटा जाता रहा। लेकिन, भाजपा सरकार आने के बाद आप लोगों के हक का पैसा, आप लोगों पर खर्च हो रहा है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।