MP News: सेल्फी बनी जानलेवा, 1000 फीट गहरी खाई में गिरने से 2 युवकों की मौत

बड़वानी, डेस्क रिपोर्ट। युवाओं में सेल्फ़ी (Selfi) का क्रेज दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है।अपनी जान की परवाह किए बगैर युवा ऐसी जगह पर सेल्फी लेने का जोखिम उठा रहे हैं, जहां मौत उनके बेहद करीब होती है, ऐसे में मौज-मस्ती की चाह और कुछ नया कर गुजरने ख्वाहिश रखनेवाले युवाओं को या तो अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है या अन्य दुर्घटना का शिकार होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश (Madhypradesh) के बड़वानी जिले (Badwani district) से सामने आया है, जहां सेल्फी लेने के चक्कर में 1000 फीट गहरी खाई में गिरने से 2 युवकों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को दो युवक बड़वानी जिले के केपाटी ब्लॉक के रामगढ़ में किला (Fort in Ramgarh) देखने गए थे।इस दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में दोनों युवक पांव फिसलने से 1000 फीट गहरी खाई में जा गिरे, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है >दोनों युवक धार जिले के डही तहसील के डूबघाटे के निवासी दिनेश पिता पिरला, बंटी पिता वेस्ता बताये जा रहे हैं। पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। घटना के बाद से ही परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)