उपचुनाव से पहले पूर्व मंत्री की दिग्गजों से मुलाकात, सियासी पारा गर्म

बागली/देवास, सोमेश उपाध्याय। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री व प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता दीपक जोशी  (Deepak Joshi)  इन दिनों प्रदेश के दिग्गज नेताओं से मुलाक़ात कर रहे हैं । हालाँकि जोशी अपनी मुलाकात को सामान्य बता रहे हैं, परन्तु खण्डवा लोकसभा में उपचुनाव के पहले किए जा रहे मेल-मिलापों ने क्षेत्र की राजनीतिक सरगर्मियां को हवा देदी है।

पूर्व मंत्री दीपक जोशी  (Deepak Joshi)  की भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya), विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम (Girish Goutam), लघु एवं सूक्ष्म उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा (Omprakash Saklecha) से मुलाकात ने राजनीतिक चर्चाओं को हवा देदी। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan), भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालसिंह आर्य (Lal Singh Arya), केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) भी हाल ही में जोशी के भोपाल स्थित निवास पहुचे थे, हालांकि इन नेताओं का पहुँचने का कारण पिछले दिनों जोशी की धर्मपत्नी के निधन उपरांत संवेदना व्यक्त करना था। लेकिन सियासी गलयारों में मेल मिलापों को खण्डवा उपचुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....