Taste Of Satna: MBA ग्रेजुएट के इंदौरी पोहों ने मचाया धमाल, सिर्फ 15 रुपए में मिलता है बेहतरीन स्वाद

Taste Of Satna

Taste Of Satna MP: घूमने फिरने के लिहाज से भारत एक बहुत ही खूबसूरत जगह है जहां एक से बढ़कर एक पर्यटन स्थल मौजूद हैं। बात चाहे धार्मिक स्थलों की करी जाए या फिर ऐतिहासिक और प्राकृतिक स्थलों की यहां वह हर स्थान मौजूद है जो पर्यटकों को अपनी और आकर्षित कर सकता है।

भारत जितना अपने पर्यटक स्थलों के लिए प्रसिद्ध है ये उतना ही अपने स्वाद के लिए भी पहचाना जाता है। बात चाहे मध्य प्रदेश के नमकीन की हो या फिर राजस्थान की दाल बाटी की सभी देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के प्रसिद्ध है। एमपी तो खास तौर से अपने मालवी और निमाड़ी व्यंजनों के लिए पहचाना जाता है। सतना मध्य प्रदेश का एक चर्चित शहर है और आज हम आपको यहां के बेहतरीन स्वाद से रूबरू करवाते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।