Betul News : शादी से इनकार करने पर गुस्साए प्रेमी ने युवती पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, गंभीर रूप से घायल, इलाज जारी

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 एवं एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। पुलिस फरार आरोपी को तलाशने में जुटी हुई है।

Amit Sengar
Published on -
betul news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में लिव इन रिलेशनशिप में रहे रही एक युवती को उसके प्रेमी ने चाकू की नोंक पर शादी के लिए दबाव बनाने की शिकायत युवती ने सोमवार को गंज पुलिस थाना पहुंचकर की थी। इस मामले में पुलिस युवक को थाने लेकर आई थी। लेकिन युवती ने कहा कि वह शादी नहीं करना चाहती है। पुलिस के सामने ही युवक भी मान गया था कि अब वह परेशान नहीं करेगा। इसके बाद तीनों थाने से अपने-अपने घर चले गए थे। सोमवार रात्रि में ही गुस्से में प्रेमी पेट्रोल लेकर युवती के घर पहुंचा और दरवाजे पर पेट्रोल छिडक़ दिया। पेट्रोल की बदबू जैसे ही युवती और उसकी माँ को आई तो उन्होंने दरवाजा खोलकर बाहर निकले। इसी दौरान युवक ने युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस घटना में युवती 40 प्रतिशत झुलस गई है। उसे जिला चिकित्सालय से भोपाल रेफर कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला

गंज थाना प्रभारी रविकांत डहेरिया ने बताया कि आरोपी आर्यन मालवीय पिता संजय मालवीय (25) निवासी अर्जुन नगर जिसका परिवार वर्तमान में इंदौर में है। आर्यन और 22 वर्षीय आदिवासी युवती हमलापुर में किराए के मकान में रह रहे थे। युवती पेट्रोल पंप पर सेल्स गर्ल का काम करती थी। और लडक़ा फल फ्रूट की दुकान पर काम करता था। दोनों 4 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। आर्यन शराब पीता था इसलिए युवती ने उसके साथ शादी करने से मना कर दिया था। इसी को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद भी होते रहता था। सोमवार को भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच पहले दोपहर में विवाद हुआ जिसमें आर्यन ने युवती को चाकू दिखाकर धमकाया और रात्रि में पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”