Betul News: लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, 10 हजार रिश्वत लेते नायब तहसीलदार रंगेहाथ गिरफ्तार

पीड़ित युवराज का कहना है कि 25 तारीख को लोकायुक्त भोपाल संभाग के नायब तहसीलदार द्वारा सील दुकान को दोबारा खुलवाने के लिए 10000 रिश्वत की मांग की थी।

betul news

बैतूल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में भोपाल लोकायुक्त टीम (bhopal lokayukt team) ने बैतूल (betul) ने बड़ी कार्रवाई की है। जहां एक नायब तहसीलदार (Naib Tehsildar) को रिश्वत (bribe) लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई शनिवार सुबह बैतूल के भीमपुर में हुई। लोकायुक्त की टीम की माने तो पीड़ित द्वारा नायब तहसीलदार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद भोपाल लोकायुक्त की टीम शनिवार सुबह बैतूल के भीमपुर पहुंची।

वहीं आरोपी तहसीलदार बीड़ी तमखानिया द्वारा सील हो चुकी दुकान को दोबारा खोलने के लिए 10000 की रिश्वत मांगी गई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त एसपी ने पीड़ित को पैसे देकर तहसीलदार के पास भेजा। जैसे ही नायब तहसीलदार ने रिश्वत लेने की कोशिश की भोपाल लोकायुक्त टीम ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Bhopal News: किसान सावधान, इस मंडी में 9 दिनों में सिर्फ 2 दिन होगी अनाज की बिक्री

मामले में पीड़ित युवराज का कहना है कि 25 तारीख को लोकायुक्त भोपाल संभाग के नायब तहसीलदार द्वारा सील दुकान को दोबारा खुलवाने के लिए 10000 रिश्वत की मांग की थी। जिसके बाद युवराज ने उसकी जानकारी भोपाल लोकायुक्त टीम को दी गई थी। आवेदक युवराज ने बताया कि उनके पिता की गजानंद ड्राई फ्रूट्स नाम की दुकान है। जिसे कोरोना के समय सील कर दिया गया था।

19 मार्च 2021 को जब युवराज नायब तहसीलदार से दुकान खुलवाने की मांग करने पहुंचे तो नायब तहसीलदार द्वारा रिश्वत में 10000 की मांग की गई। वहीं युवराज ने इस मामले की शिकायत लोकायुक्त भोपाल से की शिकायत की जांच के बाद शनिवार को तहसीलदार पर कार्रवाई की गई है।