Betul News : एफएसटी टीम ने की बड़ी कार्रवाई, पिकअप में भरे मिक्सी-पंखे किए जब्त

7 मई को बैतूल जिले में लोकसभा चुनाव का मतदान होना है ऐसे में निर्वाचन आयोग बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटा हुआ है।

Amit Sengar
Published on -
betul news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की अंतर्राज्यीय बॉर्डर पर तैनात एफएसटी टीम ने एक पिकअप वाहन से भारी मात्रा में पंखे और मिक्सर ग्राइंडर बरामद किए है। लोकसभा चुनाव के दौरान इस सामग्री को मतदाताओं को लुभाने के लिए बांटने के संदेह में टीम ने यह कार्रवाई की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि जिले के भैंसदेही थाना क्षेत्र में बनी अंतर्राज्यीय चैकपोस्ट बड़गांव पर सफेद रंग के पिकअप वाहन में 68 पंखे, 48 मिक्सर जिनकी कुल कीमत 79,768 रुपए है। बड़ी संख्या में भरे पंखे और मिक्सर ग्राइंडर होने पर चैक पोस्ट पर मौजूद एफएसटी टीम ने वाहन चालक से सामग्री का बिल मांगने पर बिल नहीं दिखाया गया। 3 घंटे बाद वाहन चालक ने टीम को वॉट्स ऐप पर एक ही सामग्री के अलग-अलग बिल दिखाए। बिलों में सामान का जीएसटी भी भरा नहीं गया था। टीम को मतदाताओं को लुभाने के लिए यह सामग्री ले जाने का संदेह होने पर पूरे सामान को जप्त कर लिया गया है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”