Betul News : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अंतरराज्यीय चेक पोस्ट पर 27 किलो चांदी, 8 तोला सोना जब्त

आचार संहिता के दृष्टिगत ले जा रहे इस सामान 27 किलो चांदी एवं 8 तोला सोना की लगभग राशि 10 लाख से अधिक होने के कारण जब्ती की कार्रवाई की गई। प्रकरण को इनकम टैक्स विभाग को सौंपा गया है।

betul news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ पुलिस ने अंतरराज्यीय चेक पोस्ट पर सघन जांच के दौरान 8 तोला सोना, 27 किलो चांदी जप्ती की गई। जिसकी बाजार कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि जिले के भैंसदेही विधानसभा क्षेत्र के पाली झाकस चेक पोस्ट पर नाके बंदी के दौरान यह जब्ती की गई। लोकसभा निर्वाचन 2024 के अनुक्रम में आचार संहिता के चलते कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा 2 दिन पूर्व ही बैतूल जिले से लगने वाली सीमाओं पर नाकेबंदी एवं चेक पोस्ट पर सघन जांच के निर्देश दिए गए थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”