Betul News : उपद्रवियों ने फूंकी बंसल कंपनी की दो कारें, मामला दर्ज, आरोपियों की तलाश शुरू

Betul Two Vehicles of Bansal Construction were set on fire News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बीती रात्रि में उपद्रवियों ने दो कारों को आग लगाकर फूंक दिया। दोनों ही कारें बैतूल से इंदौर तक फोरलेन निर्माण कर रही बंसल कंपनी के अधिकारियों की थी। घटना की रिपोर्ट अधिकारियों ने चिचोली थाने में दर्ज कराई है। पुलिस कार को आग लगाने वाले उपद्रवियों की तलाश में जुट गई है।

यह है मामला

वही प्राप्त जानकारी के अनुसार बैतूल जिले के चिचोली ब्लाक मुख्यालय के विवेकानंद वार्ड में बीती रात्रि में असामाजिक तत्वों ने बंसल कंपनी के अधिकारियों की दो कारों को आग के हवाले कर दिया। बंसल कंपनी इंदौर तक फोरलेन का निर्माण कर रही है। कार में आग लगने की जैसे ही इसकी सूचना मिली। कम्पनी के अधिकारी और पुलिस तत्काल मौके पर पहुँच गए थे। जब तक आग पर काबू पाया जाता, कम्पनी की एक कार पूरी तरह जल चुकी थी, वहीं बाजू में खड़ा बोलेरो वाहन भी आधा जल चुका था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”