Betul News : प्रेमिका को जिंदा जलाने वाले आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार

आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इधर, पीड़ित की हालत में भी सुधार आ रहा है।

betul news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में लिव इन रिलेशनशिप में रहे रही प्रेमिका को जिंदा जलाने वाले आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक को पुलिस ने छिंदवाड़ा जिले के डुंगरिया से पकड़ा गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। इधर, पीड़ित की हालत में भी सुधार आ रहा है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस अधीक्षक निश्चल झारिया के मार्गदर्शन में पूरी रात गंज थाना पुलिस एवं कोतवाली पुलिस सहित अन्य पुलिस बल ने आरोपी की तलाश करते रहे कंट्रोल रूम से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 01 अप्रैल 2024 को फरियादी बबीता पिता मोतीलाल धुर्वे 22 साल निवासी मलकापुर हाल पेट्रोल पम्प के पीछे हमलापुर गंज ने रिर्पोट किया आरोपी आर्यन मालवी द्वारा जान से मारने कि नियत से उस पर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया है। इस मामले में थाना गंज अपराध कं 151/24 धारा 452,307 भादवि 3(2) वीए एससी/एसटी एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”