Betul News : सेल्फी ने ली जान, फोटो लेते समय डैम में गिरा छात्र, मौत

12वीं कक्षा में अध्ययनरत छात्र ने डेम पर आने के बाद मोबाइल से कई सेल्फी ली और इसी दौरान किनारे पर होने के कारण फिसल गया और सीधे डेम में जा गिरा।

बैतूल, वाजिद खान। बैतूल (Betul) में सेल्फी (Selfie) लेने के दौरान एक छात्र की डैम (Dam) में डूबने (Drowning) से मौत (Death) हो गई । मिली जानकरी के अनुसार बैतूल के कोसमी डेम (Kosmi Dam) के किनारे मंगलवार को छात्र सेल्फी लेने के दौरान संतुलन खोने से पानी मे जा गिरा और डूबने से उसकी मौत हो गईं। एसडीईआरएफ की टीम ने छात्र की डेड बॉडी तलाश कर बाहर निकाली।

यह भी पढ़ें…दिल तो बच्चा है जी: 62 साल के पिता को 59 साल की प्रेमिका के साथ होटल में बेटे ने पकड़ा, जमकर हुआ हंगामा

बैतूल के किला खण्डारा निवासी 19 वर्षीय युवक शुभम कासदे अपनी दोस्त के साथ गांव से बाइक से कोसमी डेम घूमने आया था। 12वीं कक्षा में अध्ययनरत छात्र ने डेम पर आने के बाद मोबाइल से कई सेल्फी ली और इसी दौरान किनारे पर होने के कारण फिसल गया और सीधे डेम में जा गिरा।

Betul News : सेल्फी ने ली जान, फोटो लेते समय डैम में गिरा छात्र, मौत

छात्र के नीचे गिरते ही उसकी दोस्त घबरा गई। उसने तत्काल गांव के परिचितों को घटना की जानकारी देकर मौके पर बुलाया, तब तक शुभम गहरे पानी मे समा चुका था। गांव वालों ने पहुँच कर डायल-100 को सूचना दी। इसके बाद होमगार्ड के गोताखार भी आ चुके थे। एसडीईआरएफ की टीम ने कुछ देर की सर्चिंग के बाद शुभम के शव को ढूंढ निकाला। कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पहुँचकर छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। कोसमी पर इन दिनों सेल्फी और फ़ोटो खिंचवाने वालों की तादाद बढ़ रही है, इसी वजह ऐसे हादसे की संभावना भी बढ़ने लगी है।

Betul News : सेल्फी ने ली जान, फोटो लेते समय डैम में गिरा छात्र, मौत
मृतक शुभम कासदे

यह भी पढ़ें… Morena News : नकली मावा और पनीर बनाने वाली दो फैक्ट्रियों पर खाद्य विभाग का छापा, 2 पर मामला दर्ज