Betul News : अनुपस्थित रहने पर टीचर ने छात्र को दी ऐसी सजा, पीड़ित छात्र ने की शिकायत

Betul News : मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में निजी स्कूल के एक टीचर ने स्कूल से एब्सेंट रहने की सजा एक छात्र को दी है। टीचर ने उसे डंडे से इस कदर पीटा की, दो दिन बाद भी शरीर पर जख्म के निशान साफ-साफ नजर आ रहे हैं। छात्र मंगलवार को परिजनों के साथ कलेक्टर और एसपी के पास पहुंचा और शिकायत की। स्कूल शिक्षा विभाग ने भी शिकायत मिलने पर जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि जिले के भैंसदेही के संस्कार हायर सेकेंडरी स्कूल का मामला है। भीमपुर विकासखंड के पालंगा गांव का रहने वाला देवचंद स्कूल में 10वीं का छात्र है। देवचंद के पिता दिलीप उइके मंगलवार को बैतूल पहुंचे। उन्होंने बताया कि बेटा भैंसदेही में किराए का रूम लेकर रहता है और संस्कार हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई करता है। 16 जनवरी को वह स्कूल गया। यहां टीचर महेश बिगोड़े ने उसे यह कहते हुए डंडे से पीटा की तू एब्सेंट क्यों था। उन्होंने उसे इतनी बेरहमी से पीटा कि पूरे शरीर पर निशान बन गए। कल की पिटाई के निशान शरीर पर आज भी साफ-साफ देखे जा सकते हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”