Betul News : पागल कुत्ते का आतंक, एक दिन में 10 से 12 लोगों को काटा, दो की हालत गंभीर, अस्पताल में इलाज जारी

प्राथमिक उपचार के बाद दोनों ही घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल बैतूल रेफर कर दिया गया है।

betul news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले मुलताई क्षेत्र के खेड़ली बाजार और उसके आसपास के गांव का है। जहां एक पागल कुत्ते ने 10 से 12 लोगों पर हमला करते हुए अपने नुकीले दातों से काट लिया है। और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसमें से दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह 6 बजे के करीब मुलताई क्षेत्र के खड़ली बाज़ार और उसके आसपास के कई गांव में एक पागल कुत्ते ने आतंक मचा रखा है। गांव के लोगों पर अचानक ही हमला कर दिया और अपने  दातों से लोगों को काट दिया। इस हमले में गांव के करीब 10 से 12 लोग घायल हुए हैं। जिसमें जगदीश उइके उम्र 50 वर्ष निवासी ग्राम खेड़ली बाजार और मानिक उमराव उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम कुजबा तहसील मुलताई पागल कुत्ते के हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। पागल कुत्ते के हमले के बाद दोनों ही घायलों को गंभीर हालत में परिजनों ने मुलताई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे और भर्ती कराया था। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों ही घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल बैतूल रेफर कर दिया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”