Betul News : सोनाघाटी में मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

सूचना पर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पंचनामा कर शव जिला अस्पताल लाया गया। जहां शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

betul news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिला मुख्यालय के समीप स्थित सोनाघाटी क्षेत्र की है। जहां सोमवार सुबह एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। और महिला के शव का पंचनामा कर जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वही घटनास्थल से शराब की टूटी हुई बोतल भी मिली है। महिला का गला भी कटा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामकली पति गणेश उइके उम्र 30 वर्ष निवासी सोनाघाटी थाना कोतवाली सोमवार सुबह सोनाघाटी क्षेत्र के सतपुड़ा वैली पब्लिक स्कूल के सामने स्थित मैदान में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जब सुबह लोगों को वहां पर किसी महिला का शव दिखाई दिया। तो उन्होंने इसकी सूचना गांव कोटवार को दी और गांव कोटवार मौके पर पहुंचा। उसके बाद परिजनों की तलाश की परिजनों के मिलने के बाद गांव कोटवार ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव का पंचनामा करने के बाद शव जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं मृतक महिला का गला कटा हुआ मिला है। मौके से शराब टूटी हुई बोतल भी मिली है। जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”