तांडव पर घमासान, बैतूल में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने उठाई आवाज

बैतूल, वाजिद खान| मध्यप्रदेश (MadhyaPradesh) के बैतूल (Betul) में तांडव वेब सीरीज़ (Tandav Web Sereis) को बेन किये जाने की मांग उठने लगी है| जैसा कि हम देख रहे है कि ओटीटी प्लेटफार्म पर अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हुए तांडव वेब सीरीज़ का पूरे देश मे विरोध हो रहा है| इस बात से आहत बैतूल में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने आगे आकर इसका विरोध प्रदर्शन करते हुए तांडव को बेन करने की मांग पुलिस अधीक्षक से की है और साथ ही यह बताया कि तांडव वेब सीरीज़ में देवी देवताओं को अपमानित किया जा रहा है साथ ही दलितों पर गलत टिप्पणी करके साम्प्रदायिकता फैलाई जा रही है|
इसके साथ साथ मुस्लिमों के ऊपर से मुस्लिम युवाओं की हत्या करते हुए पुलिस को दिखाया गया है। जिससे आज के युवा के दिल मे पुलिस के लिए नफरत भरी जा रही है जिससे देश मे अराजकता का माहौल बनेगा ।युवाओ का कहना है कि वेब सीरीज़ के निर्माता निर्देशकों ने अभिव्यक्ति की आज़ादी के आधार पर अधिकार पर आस्था का मजाक उड़ाया जा रहा है। साथ ही यह भी दिखाया जा रहा है कि किस तरह पुलिस मुस्लिम नेताओं की हत्या की साजिश कर रही है जो युवाओं के लिए एक गलत संदेश साबित होगा ।

इन्ही मांगो को लेकर मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुँचकर ज्ञापन सौपकर तांडव वेब सीरीज़ को बेन करके निर्माता निर्देशकों पर मामला दर्ज करने की मांग की ।


About Author
न्यूज डेस्क, Mp Breaking News

न्यूज डेस्क, Mp Breaking News