पुलिसकर्मी महिला से फोन पर घंटों करते थे गंदी बातें, पति ने SP से लगाई गुहार, फिर हुआ ये…

मामले में SP का कहना है कि पति की शिकायत के बाद बुरा व्यवहार मानते हुए पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की गई है।

एसपी

बैतूल, डेस्क रिपोर्ट। अजब MP के गजब किस्से! दरअसल मप्र (MP) के एक जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां एक पति को पुलिस कर्मियों (policemen) के खिलाफ SP से गुहार लगानी पड़ गई है। दरअसल मामला बैतूल (betul) जिले का है। जहां पति ने SP से गुहार लगाते हुए पुलिस कर्मियों की शिकायत की है।

मामले में पीड़ित पति का कहना है कि पुलिस वाले उसकी पत्नी को फोन कर घंटों गंदी-गंदी बातें करते रहते है। इसको लेकर कई बार पति-पत्नी में विवाद भी हो चुका है। इस मामले में पत्नी लगातार उसपर झूठी रिपोर्ट लिखवाने की धमकी देती है।जांच के बाद SP ने एक सब इंस्पेक्टर (sub-inspector) सहित इन पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच (line attach) कर दिया है।

Read More: Transfer: MP में हुए IAS अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

मामले में SP का कहना है कि पति की शिकायत के बाद बुरा व्यवहार मानते हुए पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की गई है। बता दें कि इससे पहले SP ने इस मामले की जांच DSP पल्लवी कौर को सौंपी थी। वही जांच में पीड़ित की पत्नी से पुलिसकर्मियों की आपत्तिजनक बातचीत की बात सही पाई गई है। जिसके बाद तीनों पर कार्रवाई करते हुए एसपी ने तीनों को लाइन हाजिर किया है।

जानकारी की माने तो आमला इलाके में रहने वाले 27 वर्षीय युवक ने एसपी सिमाला प्रसाद से अपनी पत्नी सहित पुलिसकर्मियों की शिकायत की थी। जिसके बाद मामला थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी आदित्य वेले, बलराम सरयाम और अमिल पवार पर फोन पर गंदी गंदी बातें करने के आरोप लगाए गए थे। मामले में पीड़ित पति का कहना है कि आए दिन पुलिसकर्मियों की इस हरकत की वजह से पति-पत्नी में विवाद होता है और कुछ कहने पर पत्नी पति के खिलाफ पुलिस में झूठी रिपोर्ट करने की धमकी देती है।