मोबाइल में व्यस्त रही नर्स, मरीज की हो गई मौत

1335
nurse-busy-in-mobile-patient-death

बैतूल।

अस्पताल में इलाज के दौरान कई लोगों की मौत हो जाने एवं परिजनों द्वारा हंगामा मचाए जाने का मामला तो आपने जरूर देखा अथवा सुना होगा। मध्यप्रदेशके बैतूल जिले के जिला अस्पताल में आज एक व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने ड्यूटी पर मौजूद नर्स पर समय पर इलाज ना करते हुए फ़ोन पर ही बाते करते रहने का आरोप लगाया है। 

दरअसल पूरा मामल यह है कि बैतूल जिले के संजय कॉलोनी निवासी रामदुलारे वर्मा उम्र 65 को कल (यानी बुधवार के दिन) स्वास्थ खराब हो जाने के बाद 

जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजनों के मुताबिक़ उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। गुरूवार दोपहर करीब ढाई बजे रामदुलारे वर्मा की तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी। 

रामदुलारे वर्मा की बेटी कविता ने पिता की मौत हो जाने के बाद एक नर्स पर आरोप लगाए हैं और कहा है कि स्वास्थ ज्यादा खराब हो जाने पर ड्यूटी पर मौजूद नर्स से ग्लूकोज की बोतल लगाने एवं पिता को देखने को कहा था लेकिन नर्स इलाज करने की बजाय फ़ोन से ही बाते करती रहीं। करीब एक घंटे बाद नर्स ने बोतल लगाई। बाद में रामदुलारे वर्मा को मृत घोषित कर दिया गया। उसके बाद मौजूद परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here