Bhind News : विकास की रफ़्तार तेज, जिले को मिली मेडिकल कॉलेज की सौगात, सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा, 397 करोड़ के विकास कार्य का लोकार्पण

CM shivraj

Bhind Medical College-Municipal Corporation : चुनावी वर्ष शुरू होने के साथ ही मध्य प्रदेश में विकास की रफ्तार भी तेज हो गई है। लगातार जिलों को नई सौगात दी जा रही है।इसी बीच शिवराज सरकार की विकास यात्रा भिंड जिले से शुरू हो गई है। विकास यात्रा के दौरान चंबल क्षेत्र को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने एक बड़ी सौगात दी है। रविवार को विकास यात्रा के शुभारंभ के दौरान सीएम ने भिंड में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की गई है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने इसकी मांग की थी, जिस पर मुख्यमंत्री ने मुहर लगा दी।

भिंड को नगर निगम बनाने की घोषणा

कुछ समय पहले तक जिस इलाके से डकैत पहचान हुआ करते थे। अब वहां सेवा के लिए धरती के भगवान तैयार होंगे। भिंड जिले की जहां मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की है। मेडिकल कॉलेज खोलने के लिए स्थानीय विधायक संजीव सिंह कुशवाह सचित्र प्रदेश के सहकारिता, मंत्री अरविंद सिंह भदोरिया ने मुख्यमंत्री से निवेदन किया था। अपने भाषण में मुख्यमंत्री ने ऐलान किया कि भिंड में मेडिकल कॉलेज जल्दी खोला जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने भिंड को नगर निगम बनाने की घोषणा भी की है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi