Bhind News : कंटेनर ने बाइक सवार लोगों को रौंदा, 3 की मौत

मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शव का पीएम कराया गया और परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए गए। कंटेनर चालक महेशपाल लोधी निवासी पीलीभीत को पकड़ लिया।

Bhind News : मध्य प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है, ऐसे में रोजाना वाहनों की रफ्तार व यातायात नियमों की अनदेखी से सड़कें खून से लाल हो रहीं है। ऐसा ही एक मामला भिंड जिले से बड़ी खबर आ रही है जहाँ कंटेनर ने बाइक सवार महिला समेत तीन को रौंद दिया। तीनों की मौत हो गई। घटना जिले के मेहगांव थानाक्षेत्र की है। नेशनल हाईवे-719 पर बहुआ बरहद मोड़ पर यह हादसा शनिवार सुबह 11 बजे हुआ। पुलिस ने आरोपी कंटेनर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, बहुआ गांव के पास बाइक (MP30 MH 2589) और आयसर कंटेनर (UP 26 T8749) में आमने – सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार धानमिल मेहगांव के रहने वाले 19 वर्षीय अजय पुत्र राकेश, श्रीचंद्र पुत्र गेंदाला जाटव निवासी बसवाह, थाना पावई और ममता पत्नी शिव कुमार जाटव की मौत हो गई।

हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने जाम खुलवाया। महिला और दोनों पुरुषों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेहगांव पहुंचाया। चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतकों के परिजनों को सूचना देकर शव का पीएम कराया गया और परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए गए। कंटेनर चालक महेशपाल लोधी निवासी पीलीभीत को पकड़ लिया।