Bhind News : 3 दिनों से लापता व्यक्ति का इस हालत में मिला शव, परिजनों ने किया चक्काजाम

Bhind Crime News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले के असवार थाना क्षेत्र स्थित चौरई गांव से 3 दिन पहले एक व्यक्ति लापता हो गया था। उस व्यक्ति का शव आज (22 जनवरी 2023) चौरई रावतपुरा मोड़ के पास स्थित ईट भट्टा के नजदीक पानी के गड्ढे में मिला। जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। और स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को जप्त करते हुए मृतक की तस्दीक कराई। जिस पर गुमशुदा राजकुमार का शव होने की पुष्टि हुई। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही और ईट भट्टा कर्ताधर्ता पर हत्या का आरोप लगाया है। गांव वालों ने सड़क पर आकर चक्काजाम लगा दिया।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, चौरई गांव के रहने वाले राजकुमार पुत्र पुन्नू सविता पिछले 3 दिन से घर से लापता थे। परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस थाना असवार में भी की थी। असवार थाना पुलिस ने राजकुमार के गायब होने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले में खानापूर्ति की। रविवार की सुबह राजकुमार का शव ईट भट्टा के पास स्थित पानी की गड्ढे में तैरता दिखाओ। घटना स्थल रावत पुरा सरकार थाना क्षेत्र में आता है। हत्या की जानकारी मिलते ही आस-पास के गांव के लोग एकत्रित हो गए। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया और उन्होंने चौरई स्टैंड पर जाम लगा दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”