Bhind News : एटीएम कार्ड बदलकर खाता खाली करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

arrest

Bhind ATM Fraud News : भिंड जिले की मेहगांव पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले चार आरोपियों को दबोच लिया है। और इन बदमाशों से दो दर्जन से अधिक वारदातें खुली है। पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ ठगी की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश कर दिया है।

जानिए यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, पिछले दिनों शेर सिंह के पुरा में रहने वाले रामनरेश पुत्र पातीराम नागर ( उम्र 53 साल ) के साथ बीते 14 जनवरी को अज्ञात बदमाशों ने एटीएम कार्ड बदलकर ठगी की थी। फरियादी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि थाना मेहगाव के सामने एटीएम से 8000 रुपये 7000 रुपये दो बार कुल मिलाकर 15000 रुपये निकाले थे एटीएम से रुपये निकालते समय एक अज्ञात लडका एटीएम के अन्दर खडा था मेरे एटीएम कार्ड में कुछ कमी आ जाने से मैने एटीएम में खड़े लडके से मदद मांगी, जिसे मे गार्ड समझ रहा था उस लड़के ने मेरा एटीएम कार्ड बदल लिया था उसके बाद दिनांक 15 जनवरी को मरे एटीएम कार्ड से 10000 रुपये दूसरी बार 10000 रुपये तीसरी बार 2253 रुपये तथा चौथी बार 13000 रुपये कुल मिलाकर 35253 रुपये की धनराशि मेरे एटीएम कार्ड से उस अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेरे बैंक अकाउंट को खाली कर दिया गया। इस बात की शिकायत पर पुलिस ने एटीएम बदलकर ठगी करने वाले गिरोह की तलाश शुरू कर दी थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”