कांग्रेस नेत्री के पति पर पुलिस ने किया मामला दर्ज, जानें पूरा मामला

Bhind News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले में मालनपुर थाना पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य एवं कांग्रेसी नेत्री संजू जाटव के पति पर शिकंजा कसते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोप है कि जिला पंचायत सदस्य के पति ने हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को पनाह दी थी। पुलिस मामले में 1 महीने पहले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया था। मामले की जांच के बाद जिला पंचायत सदस्य के पति गजराज जाटव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

1 साल से पुलिस कर रही थी तलाश

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, हत्या के प्रयास के मामले में पिछले दिनों फरार चल रहे आरोपी धर्म सिंह और धर्मा जाटव निवासी हरीराम का पुरा की तलाश 1 साल से पुलिस करती आ रही थी। बीते 8 नवंबर को जिला पंचायत सदस्य और कांग्रेसी नेत्री संजू जाटव का पति गजराज जाटव निवासी जामना अपनी लग्जरी कार से दोनों आरोपियों को छुपाते हुए हरीराम का पुरा लाया था।

गौरतलब है कि दोनों बदमाशों को छुपाकर जिला पंचायत सदस्य का पति आरोपी धर्मा और बंटी को लेकर गांव पहुंचा था। उक्त समय स्थानीय लोगों ने देखा और पुलिस को भी सूचना दी थी। पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों आरोपियों को पकड़ा था। पुलिस ने जांच के दौरान पाया जिला पंचायत सदस्य और कांग्रेसी नेत्री के पति ने दोनों आरोपियों को पनाह देते हुए पुलिस से बचाया था। मामले में पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य के पति गजराज जाटव को भी आरोपियों को शरण देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है।‌


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News