Bhind News : तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने हाथ ठेले में मारी टक्कर, युवक की मौत, एक घायल

Bhind Accident News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहाँ चार पहिया वाहन ने सड़क किनारे लगे अंडे के ठेले को भी कुचल दिया। उस दौरान एक युवक अंडा खरीदने के लिए आया था तभी वो हादसे का शिकार हो गया था और उसकी ‌मौत हो गई। वहीं अंडा बेचने वाला युवक घायल हो गया। वहीं पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

यह है पूरी घटना

बता दें कि मेहगांव थाना क्षेत्र में वार्ड क्रमांक 4 हरिजन कॉलोनी में रहने वाला कादर खान पुत्र महबूब खान युवक की कार की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया, घटना मेहगांव थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर घटी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेहगांव अस्पताल भेजा ओर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”