कराटे चैम्पियनशिप में भिंड के खिलाडियों का जलवा, मोहिनी को गोल्ड एवं भारती ने जीता सिल्वर मेडल

Karate Championship : मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में चल रही 66वीं राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में भिण्ड की खिलाड़ी ’मोहिनी करन’ ने गोल्ड व भारती भदौरिया’ ने सिल्वर मेडल जीता। दोनों ही बालिका खेल एवं युवा कल्याण विभाग की तरफ से चल रहे निःशुल्क कराटे प्रशिक्षण में रेगुलर तरीके से लगभग दो वर्ष से प्रशिक्षण ले रही हैं उनकी मेहनत का परिणाम सामने आया। दोनों ही छात्रा एक्सीलेंस नंबर 1 स्कूल की छात्रा हैं।

नंबर 1 स्कूल के पीटीआई आनंद द्विवेदी का कहना है कि आज बड़े ही हर्ष और उल्लास का विषय है जो पहली बार जिले की नंबर 1 स्कूल से हमारी दो छात्राओं ने प्रदेश में गौरव बढ़ाया है। मैं खेल एवं युवा कल्याण विभाग के संजय सिंह एवं धर्मेंद्र झा को इसका श्रेय देता हूं और भिण्ड जिले के समस्त पालकों से निवेदन करता हूं कि आप भी अपने बालक और बालिकाओं को अधिक से अधिक भाग लेने के लिए प्रेरित करें।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”