मप्र में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां

डीएसपी का कहना है कि शटर उठाने पर करीब 20 लड़के लड़कियां मौजूद थे। जिसमें कुछ भागने में सफल रहे हैं।

sex racket

भिंड, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के भिंड (bhind) शहर में सेक्स रैकेट (sex racket) का बड़ा खुलासा हुआ है। जिसके बाद शहर में हड़कंप की स्थिति मच गई है। बता दें कि एक मल्टी में पुलिस (police) ने रेड मारी। जहां 5 लड़के लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। वहीं पुलिस की रेड से कई लड़की लड़कियां मौका देकर फरार हो गए हैं।

पुलिस के मुताबिक मुख्य तंत्र द्वारा पुलिस को पता चला कि एक मल्टीप्लेक्स में कई दिनों से अवैध गतिविधियां चल रही है। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर रेड मारी। जिसके बाद पुलिस को कई लड़के लड़कियां आपत्तिजनक हालत में दिखे। वहीं पुलिस को देखकर कुछ कपल भागने में सफल भी रहे। जिसके बाद पुलिस ने उनके बैग को जब्त कर लिया है।

मामले में डीएसपी पूनम थापा की माने तो मल्टी संचालक के बेटे द्वारा महिला डीएसपी से अभद्रता की गई और उनके गनर के साथ मारपीट भी की गई है। डीएसपी थापा ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के बाद हमने कार्रवाई की थी। जहां दुकानों का शटर हमेशा बंद रहता था। वहीं शटर उठाते देने के बाद कई लड़के लड़कियां देखने को मिलते थे।

Read More: सीएम शिवराज ने बुलाई कैबिनेट की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

सूचना पर जब पुलिस ने रेड की तो खबर सही निकली। वही जैसे ही शटर उठाया गया। लड़के लड़कियां संदिग्ध हालत में मिले। डीएसपी थापा ने बताया कि लड़के लड़कियों से 150 रुपए वसूल कर उन्हें दुकान दी जाती थी। वही यह मल्टी संत कुमार लोहिया के नाम से है।

इस मामले में डीएसपी का कहना है कि शटर उठाने पर करीब 20 लड़के लड़कियां मौजूद थे। जिसमें कुछ भागने में सफल रहे हैं। हालांकि सबके बैग को जब्त कर लिया गया है और मामले में पूछताछ की जा रही है। डीएसपी थापा ने कहा कि कई बार ऐसा होता है की स्कूल और कॉलेज के लड़के लड़कियां घर से कोचिंग पढ़ने के नाम पर बाहर निकलते हैं और होटल और कैफे हाउस में अनैतिक कार्य करते हैं और बाद में ब्लैकमेल किए जाते हैं।