शिक्षा विभाग ने एक भृत्य को बनाया BEO! आदेश जारी, पढ़ें पूरी खबर

Bhind News : शिक्षा विभाग ने एक भृत्य को विकास खंड शिक्षा अधिकारी यानि BEO बनाने का आदेश जारी किया है, जी हाँ ये सच है कोई मजाक नहीं है, इसके लिए बाकायदा सरकारी आदेश भी जारी हुआ है, जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है ।

आप आश्चर्यचकित नहीं हों, दरअसल भिंड में शिक्षा विभाग ने एक अभिनव पहल करते हुए ये कदम उठाया है, बीईओ यानि विकास खंड शिक्षा अधिकारी भिंड सुदामा सिंह भदौरिया ने पहल करते हुए अपने ही कार्यालय में पदस्थ भृत्य रमेश श्रीवास को बीईओ की जिमेदारी सौंपी है , हालाँकि ये जिम्मेदारी केवल आज 30 नवंबर एक दिन के लिए सौंपी है जिसके लिए बाकायदा सरकारी आदेश भी उन्होंने जारी किया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....