बिजली कर्मचारियों पर भड़के पूर्व विधायक, गाली-गलौच, जूते मारने की दी धमकी

ex-mla-an-angry-on-the-power-staff-bhind-madhypradesh

भिण्ड। मध्य प्रदेश में बिजली कटौती पर जमकर घमासान मचा हुआ है, इसके लिए सीधे तौर पर अफसरों को जिम्मेदार मानते हुए मुख्यमंत्री भी चेतावनी दे रहे तो वहीं अब पूर्व विधायक ने भी  बिजली कर्मचारियों को खरी खोटी सुनाई और अपना आपा भी खो बैठे।  सोमवार देर रात भिंड में बार बार बिजली कटौती को लेकर पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह का गुस्सा इस कदर फूटा कि उन्होंने बिजली कर्मचारियों को जमकर खरी-खोटी सुना दी। इस दौरान कुशवाह ने कर्मचारियों के साथ गाली-गलौच करना शुरु कर दिया और उन्हें जूते से मारने की धमकी तक दे डाली।

दरअसल, मध्यप्रदेश में कई इलाकों में घंटों बिजली नहीं मिल रही है,इसको लेकर लोगों में नाराजगी बढ़ती जा रही है।इसी के चलते सोमवार को भिंड में घंटों बिजली नहीं रहने के बाद देर रात वार्ड 18 के मुस्लिम लोगों का गुस्सा कर्मचारियों पर फूट पड़ा और वे कर्मचारियों को बंधक बनाने पर अड गए। तभी स्थानीय पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह भी मौके पर पहुंचे । कुशवाह लोगों की शिकायतें सुन इतना भ़ड़के की बिजली कर्मचारियों पर बरस पड़े और सारी मर्यादाएं लाघंते हुए कर्मचारियों के साथ गाली-गलौच करना शुरु कर दिया। यही नही उन्होंने कर्मचारियों को जूते से मारने तक की धमकी दे डाली। इस दौरान काफी देर तक हंगामा होता रहा और गुस्साए लोग कर्मचारियों को बंधक बनाने की बात कहने लगे। हालांकि काफी देर चले हंगामे के बाद मामला शांत हुआ और लाइट चालू की गई।

बता दे कि कुशवाह भाजपा के बागी नेता है। कई बार विवादों में रह चुके है।  कुशवाह दिग्विजय युग के बिजली गुल समय में भी चर्चाओं में आये थे। वही हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में टिकट नही मिलने पर वे बागी हो गए थे और सपा से चुनाव लड़े थे, हालांकि उन्हें जीत नही मिली। वे भाजपा के दो बार विधायक रह चुके है।  इससे पहले वे एक बार सरेआम थाने में दरोगा को भी धमका चुके है। उनके खिलाफ अदालत में कई मामले भी लम्बित है। यहां तक की कुशवाह पर तत्कालीन एडीशनल एसपी जयदेवन पर हमले का भी मामला कोर्ट में लंबित है।