जनता के जीवन मे बड़े बदलाव का आगाज है विकास यात्रा : डॉ रमेश दुबे

Bhind News : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाए जाने के बाद भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ रमेश दुबे ने भिण्ड विधानसभा के जामपुरा अतरसूमा गांव से विकास यात्रा को आरंभ किया। डॉ दुबे ने शासन की जनहितैषी योजनाओं के बारे में जनता से बात की और योजनाओं के लाभ से जनता को अवगत कराया।

डॉ दुबे ने कहा कि ये विकास यात्रा जनता के जीवन को बदलने का कार्य करेगी और प्रदेश की जनता के जीवन मे यकायक बड़ा परिवर्तन लाएगी, केंद्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश सरकार मिलकर डबल इंजन की सरकार बनकर काम कर रही हैं। एक तरफ प्रधानमंत्री स्वरोजगार योजना, आवास योजना, वेक्सिनेशन महाअभियान, किसान सम्मान निधि जैसी अनगिनत योजनाएं सीधे देश की जनता तक पहुंच रही हैं तो दूसरी तरफ प्रदेश सरकार की महत्वकांक्षी योजनाएं जैसे कि मुख्यमंत्री आवास योजना, लाडली लक्ष्मी योजना, स्वरोजगार योजना, युवा उद्यमी योजना आदि सहित सैकड़ों योजनाएं जनता का जीवन बदलने काम काम कर रही हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”