Bhopal News: भोपाल में गाय चोर गैंग सक्रिय, देर रात घनी आबादी वाले क्षेत्र में घटना को दिया अंजाम, सीसीटीवी में गाय चुराते कैद हुए चोर

Bhopal News: भोपाल के जहांगीराबाद बरखेड़ी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई हैं। जहां 5 से 6 युवकों ने देर रात गाय चोरी की घटना को अंजाम दिया हैं।

Rishabh Namdev
Published on -

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गाय चोरों के हौसले बुलंद होते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल एक बार फिर गाय चोरी का मामला सामने आया हैं। जानकारी के अनुसार इन चोरों ने हाल ही में एक घनी बस्ती में गाय को चुराने की वारदात को अंजाम दिया है।

घटना का वीडियो आया सामने:

वहीं इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जानकारी के अनुसार इस चोरी की घटना में 5 से 6 युवकों की शामिलता है। दरअसल यह घटना थाना जहांगीराबाद के बरखेड़ी राधा कृष्ण मंदिर, अहीर मोहल्ले, में हुई। देर रात में, बदमाशों ने गली में गाय को रस्सी से बांधने का प्रयास किया।

देर रात 5 से 6 युवक ने दिया घटना को अंजाम:

गाय को रस्सी से बांधकर, उन्होंने उसके मुंह को भी बंध दिया, जिससे वह रंभा न सके। उसके बाद, उन्होंने गाय को चुरा लिया। दरअसल वीडियो में देखा जा सकता हैं कि देर रात 5 से 6 युवक गली में आए और इस घटना को अंजाम दिया।

सबसे अधिक आबादी वाली गली में हुई घटना:

वास्तव में, यह स्थिति अजीब है क्योंकि गाय की चोरी उस गली से हुई जो सबसे अधिक आबादी वाली है और वहां लोगों का देर रात भी आना जाना रहता हैं। फिर भी, चोरों ने इस घटना को चालाकी से अंजाम दिया। चोरी का यह प्रकरण आसपास के सीसीटीवी कैमरों ने कैद हुआ है। पुलिस अब इन कैमरों के फुटेज के आधार पर चोरों की खोज शुरू कर चुकी है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News