विवादित बयान के बाद अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, लेकिन दर्ज हो चुका है मामला

वेब सीरीज के मीडिया डायरेक्टर बबल कम्युनिकेशन ने यह बयान जारी किया है जिसमें श्वेता तिवारी द्वारा माफी मांगे जाने की बात कही है।

डेस्क रिपोर्ट। आखिरकार अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने विवादित बयान के बाद माफी मांग ली है, हालांकि शुक्रवार की सुबह ही श्वेता तिवारी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है, गौरतलब है कि वेब सीरीज शोस्टापर की अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपनी ब्रा की साइज को भगवान से जोड़कर मंच से विवादित बयान दिया था। यह वाक्या तब हुआ जब इस सीरीज की टीम भोपाल आई थी, जहां कांफ्रेस के दौरान श्वेता ने विवादित बात कह दी थी, इस बयान को लेकर खासा हंगामा भी मचा था और मामला तक दर्ज किया गया था, लेकिन अब वेब सीरीज के मीडिया डायरेक्टर बबल कम्युनिकेशन ने यह बयान जारी किया है जिसमें श्वेता तिवारी द्वारा माफी मांगे जाने की बात कही है। साथ ही कहा है कि जिस संदर्भ में उन्होंने टिप्पणी की थी, वह अलग करके बयान से बाहर कर दिया गया।

यह भी पढ़े.. MPPSC: इन पदों पर निकली है भर्ती, 30 जनवरी से शुरु होंगे आवेदन, जानें आयु-पात्रता

इस मामलें पर सफाई देते हुए श्वेता तिवारी ने कहा है कि उन्होंने अपने एक सहयोगी की पिछली भूमिका के संदर्भ के साथ कमेंट किया था। इसे गलत समझा गया। उन्होंने कहा है कि भगवान के संदर्भ में बयान अपने सहयोगी सौरभ राज जैन की एक देवता की लोकप्रिय भूमिका के साथ किया था। श्वेता ने कहा कि लोग किरदारों के नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए मैंने के साथ अपनी बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा कि इसे गलत समझा गया जो दुखद है। यही नहीं अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने यह भी कहा कि उनका भगवान में अटूट विश्वास है। वे जानबूझकर या अनजानें में भी किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती। भगवान शब्द को संदर्भ से बाहर किए जाने से अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची और उन्होंने आश्वास्त किया है कि उनके शब्दों या कामों से किसी को चोट पहुंचाने का कभी कोई इरादा नहीं रहा है और अगर अनजाने में उनसे ऐसा हुआ है तो वह माफी मांगती है।

यह भी पढ़े.. जब सड़क पर मिला एक रुपये का सिक्का जमा करवाने थाने पहुंचा मासूम, देखिए फिर क्या किया पुलिस ने

 

आज ही दर्ज हुई एफआईआर 
फरियादी सोनू प्रजापति पिता कैलाश प्रजापति उम्र 31 निवासी म.न.28 पीरगेट कुम्हारपुरा भोपाल मो. 7489287705 ने अपने दोस्त सोनू साहू के साथ थाना उपस्थित आकर एक लिखित आवेदन दिया जिसमें लेख किया कि टी व्ही एक्ट्रेस श्वेता तिवारी द्वारा दिनांक 26/01/2022 को होटल जहानुमा पैलेस में एक कार्यक्रम में हिन्दु धर्म की भावनाओं को आहत करने वाली बात कही. आवेदन पत्र का मजमून से प्रथम दृष्टया अपराध धारा 295A भादवि का होना पाया जाने से अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।

– प्रति, थाना प्रभारी महोदय थाना श्यामलाहिल्स भोपाल।

 

विषय:- टी. व्ही. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी द्वारा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के विषय बावत। महोदय, निवेदन है कि मेरा नाम सोनू प्रजापति निवासी म. न. 28 कुम्हारपुरा पीरगेट भोपाल है दिनांक 26/01/2022 को मैं होटल जहानुमा पैलेस में था जहां एक कार्यक्रम चल रहा था जिसमें टी. व्ही. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एवं कुछ अन्य लोग उपस्थित थे। जिसमें प्रेस कांफ्रेंस चल रही थी जिसमें टी. व्ही. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी द्वारा बोला गया कि मेरी ब्रा का साईज भगवान ले रहे हैं और उसके बाद श्वेता तिवारी हँसने लगी। श्वेता तिवारी द्वारा भगवान को लेकर ऐसा बोलने से मेरी हिन्दु धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। अत: निवेदन है कि श्वेता तिवारी द्वारा द्वेश पूर्ण व जान बूझकर ऐसी बातें कही गई है जिससे मेरी धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। मैं चाहता हु कि श्वेता तिवारी पर उचित कार्यवाही की जावे। उस कार्यक्रम में मेरे दोस्त सोनू साहू एवम ओमप्रकाश नामदेव भी उपस्थित थे। जिन्होंने यह घटना देखी है। कृपया कानूनी कार्यवाही करें।

 

माफ़ीनामा

विवादित बयान के बाद अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, लेकिन दर्ज हो चुका है मामला