सैम पित्रोदा के बाद अब मणिशंकर अय्यर का विवादित बयान, बोले- “पाकिस्तान का सम्मान करो, उसके पास परमाणु बम”

आशीष अग्रवाल ने लिखा- ये वहीं मणिशंकर अय्यर है जो पाकिस्तान गए थे भीख मांगने कि मोदी को हटाना है समर्थन दे दीजिये। जिसकी पार्टी के नेता 26/11 मुंबई धमकों पर पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हैं। जिनके लोग आतंकवादियों की 'जी' कहकर बुलाते है और कश्मीर की सेना को 'गुंडा'।

Atul Saxena
Published on -
Mani Shankar Aiyar

Mani Shankar Iyer’s controversial statement : कांग्रेस के थिंक टैंक और राहुल गांधी के गुरु कहे जाने वाले ओवरसीज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सैम पित्रोता के विवादित बयानों से कांग्रेस अभी उबर नहीं पाई थी कि इसी बीच सोशल मीडिया पर सीनियर कांग्रेस लीडर और पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर का विवादित बयान सामने आया है जिसमें वे एक बार फिर पाकिस्तान के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर शो करते दिखाई दे रहे हैं। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने इसपर पलटवार किया है। हालाँकि विवाद बढ़ा तो कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर के बयान से खुद को अलग कर लिया।

मणिशंकर बोले-  बंदूक लेकर आप घूम रहो हो उससे क्या हल मिला, उसके पास एटम बम

विवादित बयान देकर अक्सर चर्चा में रहने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के सीनियर लीडर मणिशंकर अय्यर का एक विवादित बयान लोकसभा चुनाव 2024 के बीच में वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि ये वीडियो पुराना है लेकिन इसमें जो बातें मणिशंकर ने कही है वे ऐसी बातें अक्सर करते रहते हैं। दरअसल मणिशंकर अय्यर वीडियो में कह रहे हैं – पाकिस्तान भी एक संप्रभु देश है , उनकी भी इज्जत है और उस इज्जत को कायम रखते हुए आप उनसे जितनी कड़ी बात करना चाहते हो करो, लेकिन बात तो करो.. बंदूक को लेकर आप घूम रहो हो..और उससे क्या हल मिला है ..कुछ नहीं.. तनाव बढ़ता जाता है।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....