Amitabh Bachchan Birthday : महानायक को कुछ अलग अंदाज में बधाई दी MP के सीएम शिवराज ने

Atul Saxena
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 80वां जन्मदिन (Amitabh Bachchan Birthday) मना रहे हैं, उनके फैंस रात 12 बजे से उनके बंगले “जलसा” के बाहर इकट्ठा हैं और बधाइयाँ दे रहे हैं।  देश दुनिया के लोग बिग बी को (“Big B” birthday today) शुभकामनायें दे रहे हैं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अमिताभ बच्चन को बधाई दी है लेकिन उनका अंदाज कुछ अलग है।

शोले, मुकद्दर का सिकंदर, डॉन, शहंशाह, लावारिस, सिलसिला ऐसी ना जाने कितनी ही अनगिनत सुपरहिट फ़िल्में हैं जिसके जरिये अमिताभ बच्चन ने लोगों के दिलों पर राज किया। अमिताभ उन गिनीं चुने अभिनेताओं में से एक हैं जिनके फैंस हर उम्र में हैं। आज भी युवाओं में बिग बी को लेकर बहुत क्रेज है जो उनके बंगले के बाहर दिखाई देता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....