भोपाल के बाबला असनानी ने अनोखे तरीके से मनाया बेटी का जन्मदिन

दरअसल, बाबला असनानी ने अपनी दूसरी बेटी के पहले जन्मदिन पर प्राइवेट जेट बुक किया था। इस खास मौके को उन्होंने आसमान की ऊंचाइयों में फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। यह उनके लिए बेहद यादगार मोमेंट रहा।

Babla Asnani

Bhopal News : इन दिनों बच्चों के जन्म के बाद अक्सर लोग काफी अलग-अलग तरीके से बच्चे के साथ अपना हर एक पल बिताते हैं। आजकल सोशल मीडिया के ट्रेंड को फॉलो करते हुए बच्चे के जन्म वाले दिन की हर एक तारीख को लोग स्पेशल बनाते हैं। वहीं, भोपाल के रहने वाले बाबला असनानी ने भी अपनी बेटी का जन्मदिन काफी अनोखे तरीके से मनाया है, जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, बाबला असनानी ने अपनी दूसरी बेटी के पहले जन्मदिन पर प्राइवेट जेट बुक किया था। इस खास मौके को उन्होंने आसमान की ऊंचाइयों में फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। यह उनके लिए बेहद यादगार मोमेंट रहा।

प्राइवेट जेट किया बुक

अपनी दूसरी बेटी राध्या के जन्मदिन को बेहद खास और अनोखा बनाने के लिए उन्होंने प्राइवेट जेट बुक किया। वह फैमिली के साथ राजा भोज एयरपोर्ट से इंदौर के लिए रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने हवा में बेटी के बर्थडे को सेलिब्रेट करते हुए केक काटा। केवल इतना ही नहीं, इस पल को खास बनाने के लिए उन्होंने जेट प्लेन को डेकोरेट भी किया था, ताकि यह और स्पेशल हो जाए।

पेशे से मर्चेंट नेवी ऑफिसर

बाबला असनानी पेशे से मर्चेंट नेवी ऑफिसर हैं, जिनकी पत्नी CA हैं। दंपत्ति अपनी दोनों बेटियों को बेहतर परवरिश और दुनिया की हर खुशी देने के साथ उन्हें जीवन में आजादी से जीने की तालीम देना चाहते हैं। उनका कहना है कि जैसे आज उनकी बेटियों ने आसमान में अपना जन्मदिन मनाया है, भविष्य में उनकी बेटियां आसमान की इन्हीं ऊंचाइयों को छूएं। वह कहते हैं कि आज भी समाज में लोगों को बेटों की चाहत है, लोग बेटे के जन्म के लिए मन्नते मांगते हैं, लेकिन उन्होंने कभी बेटे की चाहत नहीं की। बावला आसानी दो बेटियों के पिता है जिन्हें इस बात का काफी गर्व है।

10 बेटों से 1 बेटी बेहतर- असनानी

असनानी का कहना है कि जब पहली बार पिता बने थे, तब उन्हें बेहद खुशी हुई लेकिन जब वह दूसरी बार पिता बनने वाले थे, तब भी उनकी यही ख्वाहिश थी कि उनकी बेटी ही हो। इसके लिए उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना भी की और उनकी प्रार्थना भगवान ने सुनी। जिसके परिणामस्वरुप, उनके घर दूसरी बार बेटी के रूप में लक्ष्मी का आगमन हुआ। उनका कहना है कि बेटियां ही हमारे लिए सब कुछ हैं। 10 बेटों से बेहतर एक बेटी है। बेटियां जितना ख्याल अपने माता-पिता का रखती हैं, उतना शायद ही बेटे रख पाते हों।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News