भोपाल-अर्जुन नगर में छात्र की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, मामूली विवाद के चलते सीने में पेचकस मारकर उतारा था मौत के घाट

मृतक छात्र ने आरोपी को चांटा मारा था इसी से नाराज आरोपी ने छात्र को सीने में पेचकस मार कर मौत के घाट उतार दिया। 

Neemuch News
BHOPAL NEWS : भोपाल के अर्जुन नगर में मामूली विवाद में छात्र की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, मृतक छात्र ने आरोपी को चांटा मारा था इसी से नाराज आरोपी ने छात्र को सीने में पेचकस मार कर मौत के घाट उतार दिया।
यह था मामला  
01 अगस्त की रात शासकीय 1250 अस्पताल से डाॅक्टर ने पुलिस को सूचना दी कि पेशेन्ट बृजकांत पाण्डे पिता बृजलोचन पाण्डे उम्र-16 बर्ष नि0-बी-2/17, अर्जुन नगर टी टी नगर भोपाल को ईजाज वास्ते लेकर आये है डाॅक्टर द्वारा चेक करने पर पेशेन्ट बृजकांत पाण्डे पिता बृजलोचन पाण्डे की सीने में चोट लगने से मृत्यु हो गई है, कि सूचना पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान में घटना स्थल के चश्मदीद लोगों के कथन लिये गये, जिन्होने बताया कि, रात करीबन 10.00 बजे शीला किराना स्टोर के सामने अर्जुन नगर फेस-1, में आशीष वाथम उर्फ सोनू भेडा द्वारा मृतक बृजकांत पाण्डे उर्फ लल्ला को जान से मारने की नियत से सीने में चाकू जैसी कोई नुकीली चीज मारकर बृजकांत पाण्डे की हत्या कर फरार हो गया है।
दो दिन बाद आरोपी गिरफ्तार 
पुलिस टीम ने फरारशुदा आरोपी के मिलने के संभावित ठिकानों पर दबिश दी । जो मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी आषीष वाथम उर्फ सोनू भेडा पिता बब्लू उर्फ राकेष वाथम उम्र- 27 साल नि0-टी-2/40, अर्जुन नगर फेस-1 टी टी नगर भोपाल को गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पूछताछ पर उसने घटना करना स्वीकार किया एंव घटना मे प्रयुक्त आला जरार जप्त किया, मामलें में आरोपी से पूछताछ जारी है।

About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News