भोपाल में सड़क हादसे में चार की मौत, होशंगाबाद रोड पर बस ने बाइक को मारी टक्कर

हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया, एक घायल ने अस्पताल ले जाते समय अंतिम सांस ली

MP Dindori accident

Bhopal Bus Accident: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार रात एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया, एक घायल ने अस्पताल ले जाते समय अंतिम सांस ली, बताया जा रहा है कि आशिमा मॉल के सामने तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी।

बस जब्त ड्राइवर गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक एक ही बाइक पर चार लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी कि बाइक में सवार चारों लोग सड़क पर आ गिरे, टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही तीन की मौत हो गई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के बाद सड़क पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। बागसेवनिया पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला।

मृतकों में से दो की पहचान
हादसे में मारे गए दो लोगाें की पहचान कर ली गई है। इनमें से एक की पहचान 39 साल की सीता लाहाैरी के तौर पर की गई है जो कि आरोनिया की रहने वाली थी। वहीं, 35 वर्षीय फूल सिंह रायसेन जिले के उदयपुरा तहसील के भदौन के रहने वाले थे। तीसरे मृतक की पहचान महुआ खेड़ा थाना सुर्खी सागर निवासी 35 वर्षीया सरोजरानी अहिरवार के तौर पर की गई है।

स्थानीय लोगों में नाराजगी 
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मृतकों की जानकारी पता लगा रही है कि यह आपस में कौन थे।  पुलिस का कहना है कि हादसे की पूरी जांच की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बसें इस रोड पर काफी तेज रफ्तार से चलती हैं, जिससे हादसे की संभावना बनी रहती है। इस रोड पर पहले भी कई बड़े हादसे हो चुके है लेकिन उसके बावजूद इंतजाम नहीं किए गए। नियमों को ताक पर रखकर बस चलाने वाले ड्राइवरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News