केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के बिगड़े बोल, कांग्रेस ने कहा – ऐसे मंत्री को तत्काल पार्टी से बर्खास्त कर देना चाहिए

Amit Sengar
Published on -

Bhopal News : मंडला डिंडोरी संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद व केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्‍ते का एक विवादित बयान सामने आया है, जो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे उन्होंने कर्जमाफी के मुद्दे पर कांग्रेस और कमलनाथ का नाम लेते हुए अमर्यादित बयान दिया है। जिसके बाद राजनीति गर्मा गई है।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कुलस्ते के बयानों की निंदा

बता दें कि डिंडोरी कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने फग्गन सिंह कुलस्ते के बयानों की निंदा करते हुए कहा है कि ऐसे सांसद को हम आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में घर बैठा देंगे साथ ही ऐसे नेता को पार्टी को तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”