केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते के बिगड़े बोल, कांग्रेस ने कहा – ऐसे मंत्री को तत्काल पार्टी से बर्खास्त कर देना चाहिए

कर्जमाफी के मुद्दे पर कांग्रेस और कमलनाथ का नाम लेते हुए अमर्यादित बयान दिया है। जिसके बाद राजनीति गर्मा गई है।

Bhopal News : मंडला डिंडोरी संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद व केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्‍ते का एक विवादित बयान सामने आया है, जो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे उन्होंने कर्जमाफी के मुद्दे पर कांग्रेस और कमलनाथ का नाम लेते हुए अमर्यादित बयान दिया है। जिसके बाद राजनीति गर्मा गई है।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कुलस्ते के बयानों की निंदा

बता दें कि डिंडोरी कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने फग्गन सिंह कुलस्ते के बयानों की निंदा करते हुए कहा है कि ऐसे सांसद को हम आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में घर बैठा देंगे साथ ही ऐसे नेता को पार्टी को तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री ने विवादित भाषा का किया प्रयोग

दरअसल केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते मंडला जिला के ग्राम चक देही में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे जहाँ पत्रकारों के सवालों पर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह ने विवादित भाषा का प्रयोग करते हुए कांग्रेस और कमलनाथ की 16 महीनों की सरकार पर सवाल उठाया साथ ही निवास के कांग्रेस विधायक को बदमाश जैसे शब्दों का प्रयोग किया।